Cricket Hindi Match Previews

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया: क्या होगी संभावित ग्यारह

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे में मैच प्रीव्यू

इस श्रंखला में कुल पाँच वनडे मैच खेले जाने है जिसमे से पहला वनडे केनिंगटन ओवेल लन्दन में खेला गया है, जिसमे इंग्लैंड ने तीन विकेट से जीत प्राप्त की है.

अगर देखा जाए तो इंग्लैंड के सामने ऑस्ट्रेलिया अभी कमजोर नजर आ रही है और पिचले मैच को देखने के बाद पता चलता है की ऑस्ट्रेलिया के पास अभी बल्लेबाजी की ताकत कम नज़र आ रही है, जो इंग्लैंड के लिए एक अच्छी खबर है.

पिचले मैच में ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती बल्लेबाजो ने अपनी टीम के लिए कुछ खाश प्रदर्शन नहीं दिखा पाए जिस वजह से ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम मात्र 214 में सिमट के रह गयी. हालाकि ऑस्ट्रेलिया के अभी बदलाव के लिए खिलाड़ी मौजूद हैं इसलिए वह इस मैच के लिए अपने टीम में बल्लेबाजी क्रम में बदलाव कर सकती है और बल्लेबाजो में भी बदलाव कर सकती है.

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के पास शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मौजूद है जो की अभी बेंच में है लेकिन इस मैच में हम उनकी उम्मीद कर सकतें हैं.

अगर बल्लेबाजी की बात करें तो अलेक्स कैरी या  डी शोर्ट को इस मैच में मौका मिल सकता है, लेकिन अगर ऑस्ट्रेलिया पिच के मुताबित तेज गेंदबाज को मौका देना चाहेगी तो केन रिचार्डसन के स्थान पर झे रिचार्डसन को मौका मिल सकता है.

इंग्लैंड

इंग्लैंड के पास पहले से ही एक अच्छी लाइनअप मौजूद है जो की पिचले मैच में आसानी से ऑस्ट्रेलिया को हराया भी है, एवं इंग्लैंड के पास ज्यादा बदलाव के लिए विकल्प भी मौजूद नहीं है इसलिए इंग्लैंड बिना कोई बदलाव के सांथ मैदान में उतर सकती है.

पिच और मौसम

यह एक बल्लेबाजी पिच हो सकती है लेकिन सीमेर्स को इस पिच में सहायता मिल सकती है. और अगर मौसम की बात करें तो मौसम साफ़ नहीं है लेकिन बारिश की संभावना भी उतनी ज्यादा नहीं है लेकिन बारिश की कुछ सम्भावनाये है.