News

आईपीएल सट्टेबजी में फंसेअभिनेता अरबाज़ खान

आईपीएल सट्टेबजी में फंसेअभिनेता अरबाज़ खान

इडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल ) के 11 वे सीजन का मैच कुछ हफ्ते ही हुए है और अब सट्टेबाजी का मामला सामने आया है. और सबसे बड़ी बात तो यह है की इस बार कोई ऐसे वेसे आदमी नही बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान का नाम आया है. और यह बात अरबाज़ खान ने खुद कबूला है.

दरअसल 15 मई को पुलिस ने सारे सट्टेबाजी गैंग का पता लगा लिया है.और इस सट्टेबाजी में सबसे बड़ा आरोपी सोनू जालान है, जिसे पुलिस ने 29 मई को गिरफ्तार कर लिया है, और जब पुलिस ने सोनू जालान से पूछताछ के लिए उसके घर गई तो उसके घर मे छानबीन के बाद एक डायरी मिली जिसमे पुरे सटोरियो के नाम लिखे थे, उसमे अरबाज़ खान का नाम भी था और भी कई बड़े जाने माने लोगो के नाम थे उसमे जैसे की बिल्डर्स, बॉलीवुड सेलेबेर्टी, कानट्रैकटर के नाम मिले.

और साथ में सोनू जलाना ने पुलिस को ये भी बताया की अरबाज खान ने इस आईपीएल में लगभग 3 करोड़ रूपये हर गए है, और ये सोनू ने अरबाज़ खान से सट्टेबाजी में जीता है. और सोनू अरबाज़ खान को फ़ोन पे पेसे के लिए कई बार धमकी भी दे चुके है.

सीनियर ऑफिसर प्रदीप शर्मा ने जब अरबाज़ खान से पूछताछ की तो अरबाज खान अपनी पूरी बातो का खुलासा करते हुए कहा की मै पिछले 6 सालो से आईपीएल और अन्तर्राष्ट्रीय मैचो में सट्टा लगाते आया हूँ और ज्यादातर मै आईपीएल में सट्टा लगाता था.

पुलिस के मुताबिक सोनू जलाना एक बहुत बड़ा सट्टेबाज है. और ये दाउद इब्राहिम के बहुत करीबी है, और ऐसे कई देशो में सोनू जलाना का सट्टेबाजी का करोबार चलता है. अपने भारत के भी कई जगहों पे इसके सहयोगी बने हुए है.

अरबाज़ खान ने ये भी कहा है की ऐसे कई सारे लोग है जो इस सट्टेबाजी में है जिनका नाम अभी तक अरबाज़ खान ने खुलासा नही किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *