Cricket News

वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ आंद्रे रसल की वापसी

आंद्रे रसल की टीम में हुई वापसी

वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल की टीम में वापसी हो गई, रसेल को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सिरीज में शामिल किया गया है.

Embed from Getty Images

बता दे की आंद्रे रसेल अपना आखिरी वनडे मैच 2015 विश्वकप के बाद मात्र एक ही ओडीआई मैच खेले है, श्रीलंका के खिलाफ कोलोंबो में और इसी मैच के दौरान आंद्रे रसेल को पैर में चोट के चलते बाहर हो गए थे, फिर उसके बाद उनको वर्ल्ड एंटी-डोपिंग एजेंसी का उलंघन करने के मामले में दोषी करार दिया गया, जीसके तहत आंद्रे रसेल को 2017-2018 तक खेल से निलंबित कर दिया गया था जो वो नियम के अनुसार था.

हालाकी की अब उनको अपनी दोषी से छुटकारा मील गया वो अब अपने टीम के लिए वनडे मैच खेल सकते है, 22 जुलाई बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचो की वनडे सिरीज होनी है, गुयाना में जिसमे आंद्रे रसेल का टीम में नाम शामिल किया गया है.

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच का कहना है की आंद्रे रसल हमारी टीम में अच्छे ऑल-राउंडर है, आंद्रे रसल की टीम में वापसी टीम के लिए एक अच्छी खबर है, और हम उनको आगे के 2019 वर्ल्ड कप के लिए और अच्छे तरह से तैयार कर रहे है.

वनडे करियर

आंद्रे रसल अब तक अपने टीम के लिए 51 वनडे मैच खेले है, जिसमे से रसेल ने 28.97 के औसत से 985 रन बनाये है, जिसमे 2 अर्द्धशतक भी शामिल है, और वही बोलिंग की बात करे तो रसेल ने 5.84 के औसत से 64 विकेट लिए है.