Cricket News

भारत vs इंग्लैंड: धोनी ने किया कुछ ऐसा जो आपको देखना चाहिए

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज इंग्लैंड श्रंखला के तीसरे और आखरी वनडे मैच में अपनी समझदारी और अनुभव का परिचय दिया.

Embed from Getty Images

दरअसल आज  इस वनडे मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी की स्थिति अच्छी नहीं है और ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी समझदारी से सभी को काफी प्रभावित किया है.

मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खो दिए है. और 31वे ओवर की तीसरे गेंद में जब मोइन अली गेंदबाजी कर रहे थे तब महेंद्र सिंह धोनी स्ट्राइक पर थे और उन्हें तीसरी गेंद में एलबीडबल्यू आउट करार दे दिया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने बिना एक सेकेण्ड गवाए रिव्यु ले लिया.

इनके इस निर्णय से ऐसा प्रतीत हो रहा था की गेंद महेंद्र सिंह धोनी के बैट या ग्लव्स में लगी होगी क्यूंकि गेंद सीधा विकेट पर जाते दिख रही थी.

लेकिन जब रीप्ले देखा गया तो यह पता चला की गेंद लेग स्टंप को मिस कर रही थी वह भी काफी कम मार्जिन से हालाकि यह कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन धोनी ने जिस कॉन्फिडेंस से रिव्यु लिया था उसकी सराहना करनी चाहिए क्युकी जो अम्पायर को नहीं दिखा वह धोनी की पीछे की आंख से देख लिया गया.

हालाकि की धोनी ने ऐसे कई चमत्कार किये है लेकिन आज के मैच में उन्होंने फिर से साबित कर दिया की टीम में कप्तान जैसी पैनी नजर अभी भी रखतें हैं.