Cricket News

भारत के विरुद्ध टी-20 से टॉम करन बाहर हो चुके है

3 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के विरुद्ध 11 मैचों की श्रंखला शुरू होने वाली है जिसमे पहले टी-20, वनडे और आखरी में टेस्ट मैच खेला जाना है. और ऐसे वक़्त में इंग्लैंड के लिए बुरी खबर आ चुकी हैं.

Embed from Getty Images

दरअसल इंग्लैंड के आलराउंडर टॉम करन को चोट की वजह से इस श्रंखला के टी-20 और वनडे मैच से बाहर कर दिया गया है हलाकि हो सकता है की वह टेस्ट मैच में फिट हो जाए लेकिन अभी वह इन दोनों फोर्मेट में नहीं खेल पाएंगे.

इनके न खेलने की खबर पहले से ही आ रही थी लेकिन अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी और वह इस श्रंखला से टी-20 और वनडे मैच के लिए नहीं खेल पाएंगे एवं टॉम करन स्थान पर उनके भाई सैम करन को टीम में लिया गया है जोकि एक अच्छे आलराउंडर माने जाते है.

अगर बात की जाए टॉम करन के  चोट की तो उनके बाये तरफ तनाव हो गया है जिस वजह से खेलने में असमर्थ है और उनकी टीम टॉम करन को रेस्ट देना चाहती है क्युकी इंग्लैंड के पास बहुत से विकल्प पहले से ही मौजूद है.

हालाकि भारतीय टीम में भी चोट के कारण काफी बदलाव हुआ था और भारतीय टीम ने भी जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज को इस श्रंखला से दूर रखा है.

टीम की संभावित ग्यारह

जैसन रॉय, जोस बटलर, जो रूट, अलेक्स हेल्स, इओन मॉर्गन, जोनी बैरिस्टो, मोइन अली, लिआम प्लंकेट, डेविड विल्ली, क्रिस जॉर्डन, आदिल रशीद